Home मनोरंजन कैजुअल लुक में स्पाट हुई नोरा फतेही

कैजुअल लुक में स्पाट हुई नोरा फतेही

by admin

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ऐसे लुक में स्पॉट हुई, जो था तो कैजुअल, लेकिन उन्होंने इसके लिए जो कपड़े चुने थे, उनमें अदाकारा का सुपरफिट फिगर हाईलाइट हो रहा था। हॉट पैंट्स और टॉप का कॉम्बिनेशन नोरा को वाकई में जबरदस्त हॉट लुक दे रहा था। नोरा को मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में स्पॉट किया गया, तो पपराजी ने उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद करने में देर नहीं लगाई।
इस दौरान यह खूबसूरत बाला डेनिम मेड हॉट पैंट्स पहनी नजर आई, जिसमें फ्रंट पर रिप्ड पैटर्न था। इसके साथ उन्होंने स्किनफिट स्लीवलेस टॉप पहना था, जिसे अदाकारा ने शॉर्ट्स में इन किया हुआ था। इससे नोरा के कर्व्स भी हाईलाइट हो रहे थे। इस लुक को ऐक्ट्रेस ने पिंक कलर की बेसबॉल कैप, ग्रे हैंडबैग और वाइट स्नीकर्स के साथ परफेक्ट फिनिश दिया था। नोरा फतेही ने जो कपड़े और पर्स चुने थे, वे सभी नामी लेबल्स के थे। उनका टॉप फेंडी का था, जो इटैलियन लग्जरी फैशन हाउस है। यह दुनिया के सबसे मशहूर लेबल में से एक है। वहीं अदाकारा की बेसबॉल कैप एनवाय यांकीज की थी। नोरा के हाथ में दिखने वाले प्रिटी हैंडबैग की बात करें, तो वो फ्रेंच फैशन हाउस ऐंड लग्जरी कंपनी लुईस वैटटन का था। इसका लोगो प्रिंट भी पर्स पर देखा जा सकता था। नोरा कुछ दिन पहले भी हॉट पैंट्स में स्पॉट हुई थीं। उस दौरान उन्होंने ब्लू डेनिम मेड शॉर्ट्स पहने थे। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का टैंक टॉप पहना था। उन्होंने अपने लुक के साथ स्नीकर्स मैच करने की जगह टी-स्ट्रैप की फ्लैट्स पहनी थीं। वहीं उनके सिर पर पिंक बेसबॉस कैप देखी जा सकती थी। इस लुक में नोरा कॉन्फिडेंटली अपने टोन्ड लेग्स और कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।
नोरा को अक्सर ऐसे कपड़ों में स्पॉट किया जाता है, जो स्किनफिट या बॉडीकॉन डिजाइन के हों। यह दिखाता है कि अदाकारा अपनी बॉडी को लेकर कितनी कॉन्फिडेंट है। नोरा के इन कपड़ों की सबसे खास बात ये रहती है कि वे कभी भी फूहड़ नहीं लगते हैं और हमेशा ग्लैरमस ऐंड गॉरजस टच देते हुए अदाकारा को अपनी फिट बॉडी शो ऑफ करने का मौका देते हैं। तभी तो लोगों को भी नोरा का फैशन अच्छा लगता है। बता दें कि डांस के बाद ऐक्टिंग फील्ड में सफल डेब्यू करने वाली नोरा फतेही अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए हमेशा ही अटेंशन बटोरती हैं।

Related Posts

Leave a Comment