Home खेल बुमराह-जडेजा ने कराई वापसी, ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट गिरे

बुमराह-जडेजा ने कराई वापसी, ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट गिरे

by admin

सिडनी | तीसरा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर खेला जा रहा है. एडिलेड में पहला टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय टीम ने मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल कर चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी.
92 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 268 रन 6 विकेट के नुकसान पर है. पैंट कमिंस (0 रन) और स्टीव स्मिथ (94 रन) क्रीज पर हैं. भारत के लिए पहली पारी में अब तक जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट झटके. मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी को 1-1 विकेट मिले.
रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के 4 महत्वपूर्ण विकेट लेकर भारत को दूसरे टेस्ट मैच में शुक्रवार को वापसी दिलाई. 90 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 256 रन 6 विकेट के नुकसान पर है. पैंट कमिंस (0 रन) और स्टीव स्मिथ (82 रन) क्रीज पर हैं. भारत के लिए पहली पारी में अब तक जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट झटके. मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी को 1-1 विकेट मिले.
85 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 249 रन 5 विकेट के नुकसान पर है. टिम पेन (0 रन) और स्टीव स्मिथ (76 रन) क्रीज पर हैं. भारत के लिए पहली पारी में अब तक रवींद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा दो विकेट झटके. मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी को 1-1 विकेट मिले.
लंच ब्रेक तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 249 रन 5 विकेट के नुकसान पर है. टिम पेन (0 रन) और स्टीव स्मिथ (76 रन) क्रीज पर हैं. भारत के लिए पहली पारी में अब तक रवींद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा दो विकेट झटके. मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी को 1-1 विकेट मिले.
77 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 232 रन 4 विकेट के नुकसान पर है. कैमरन ग्रीन (0 रन) और स्टीव स्मिथ (60 रन) क्रीज पर हैं. भारत के लिए पहली पारी में अब तक रवींद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा दो विकेट झटके. मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी को 1-1 विकेट मिले.
73 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 217 रन 3 विकेट के नुकसान पर है. मैथ्यू वेड (2 रन) और स्टीव स्मिथ (56 रन) क्रीज पर हैं. भारत के लिए पहली पारी में अब तक मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा और नवदीप सैनी को 1-1 विकेट मिले.
71 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 208 रन 3 विकेट के नुकसान पर है. मैथ्यू वेड (2 रन) और स्टीव स्मिथ (47 रन) क्रीज पर हैं. भारत के लिए पहली पारी में अब तक मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा और नवदीप सैनी को 1-1 विकेट मिले.

Share with your Friends

Related Articles

1 comment

ig October 10, 2022 - 3:31 pm

May I simply say what a relief to uncover someone who
truly knows what they’re talking about on the internet.
You actually understand how to bring an issue to light and make it important.
More and more people should look at this and understand this side of the story.
It’s surprising you are not more popular because you definitely possess
the gift.

Reply

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More