Home मनोरंजन ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ फिल्म का प्रीमियर 26 को

‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ फिल्म का प्रीमियर 26 को

by admin

मुंबई ।बालीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म मर्डर मिस्ट्री ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ ओटीटी पर रिलीज होगी। इस बॉलीवुड फिल्म का प्रीमियर 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा। इस फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता द्वारा ‎किया गया है। यह फिल्म मई 2020 में थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण इसकी रिलीज टलती गई। रिभु ने कहा, “मैं हमेशा ऐसी शैली पर काम करना चाहता था और इसकी अनूठी कहानी मुझे पसंद आई। भावनाओं और रहस्यों दोनों क्षेत्रों में बहुत कुछ है, जिसे मैं इस थ्रिलर के माध्यम से दिखाना चाहता था। इसमें अस्वीकृति, अकेलापन, ताक-झांक, हर दिन की भाग-दौड़, जिसे हम देखते भी हैं और नहीं भी देखते हैं।” उन्होंने कहा, “फिल्म पर काम करने का एक बहुत ही शानदार अनुभव था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ देखने के लिए उतने ही उत्साहित होंगे जितने उत्साह से मैंने इसे बनाया है।” फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है।
टेट टेलर के हॉलीवुड संस्करण में एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई। नेटफ्लिक्स की प्रतीक्षा राव ने कहा, “हम भारत और दुनिया भर में अपने सदस्यों के लिए ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ लाने के लिए रोमांचित हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिबाशीश सरकार ने कहा, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ नेटफ्लिक्स के साथ हमारी पहली फिल्म सहयोग को चिह्न्ति करती है, वहीं हमारे सहयोग में बनी आने वाली कई और फिल्मे हैं। हम इस सस्पेंस थ्रिलर, रिभु की निर्देशकीय संवेदनाओं और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के बारे में बहुत उत्साहित हैं।

Share with your Friends

Related Articles

1 comment

Göster fahişe asya tüp! Online televizyon asya October 18, 2022 - 6:10 pm

Celebrition araması için 276⭐ porno filmi listeniyor.
En iyi celebrition sikiş videoları 7DAK ile, kaliteli sikiş videoları, türkçe izlenme rekoru kıran seks izle.

Reply

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More