Home खेल वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे शाकिब

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे शाकिब

by admin

ढाका । बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन अगले सप्ताह वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला से खेल में वापसी करेंगे। शाकिब को इस सीरीज के लिए बांग्लादेश की 18 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। तीन मैचों की इस घरेलू श्रृंखला के लिए तमीम इकबाल की कप्तानी वाली टीम में तीन नए चेहरों शोरिफुल इस्लाम, हसन महमूद और मेहदी हसन को भी शामिल किया गया है। आईसीसी प्रतिबंध के समाप्त होने के बाद यह शाकिब का पहला अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट होगा। उन्हें इससे पहले इस श्रृंखला के लिए 24 सदस्यीय टीम में भी जगह मिली थी। बांग्लादेश के टेस्ट और टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तान रह रहे शाकिब ने बीते साल नवंबर में बंगबंधु टी20 कप घरेलू टूर्नामेंट से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी। शाकिब के अलावा तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद और रूबेल हुसैन की भी बांग्लादेश टीम में वापसी हुई है।बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल आबेदीन ने कहा, ‘स्वाभाविक रूप से हम शाकिब अल हसन की टीम में वापसी से खुश हैं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह मैच विजेता खिलाड़ी हैं और हम बहुत जल्द ही उनके सर्वश्रेष्ठ लय में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं।
वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इस प्रकार है।
बांग्लादेश टीम : तमीम इकबाल (कप्तान), शाकिब अल हसन, नजमुल हुसैन, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, लिट्टन दास, महमूदुल्लाह, अफिफ हुसैन, सौम्य सरकार, तस्कीन अहमद, रुबेल हुसैन, तैजुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, मेहिदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, हसन महमूद, शोरिफुल इस्लाम।

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More