Home फीचर्ड आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे तमिलनाडु के सीएम ई पलानीस्वामी

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे तमिलनाडु के सीएम ई पलानीस्वामी

by admin

नई दिल्ली. तमिलनाडु के सीएम ईके पलानीस्वामी (Chief Minister E K Palaniswami)मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मुलाकात करेंगे. आगामी विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Election 2021) के मद्देनजर पलानीस्वामी की पीएम से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. बताया गया कि तमिलनाडु के सीएम मंगलवार को 10.30 बजे पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे.

पीएम मोदी के साथ अपनी बैठक के दौरान, पलानीस्वामी चेन्नई में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक नेता जे जयललिता के लिए एक स्मारक का अनावरण करने के लिए उन्हें आमंत्रित कर सकते हैं.

शाह से की थी मुलाकात
अपनी दिल्ली यात्रा के पहले दिन, पलानीस्वामी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि बैठक के दौरान, मुख्यमंत्री ने अपने राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.
अगले कुछ महीनों में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और शाह ने हाल ही में राज्य का दौरा किया था. पलानीस्वामी तमिलनाडु में AIADMK सरकार की कमान संभाल रहे हैं. AIADMK और भारतीय जनता पार्टी (BJP) 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान एक साथ आए थे और तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने का फैसला किया था.
AIADMK सरकार विपक्षी DMK के हमले का सामना कर रही है. DMK प्रमुख एम के स्टालिन ने सोमवार को AIADMK सरकार पर आरोप लगाया कि इस सरकार ने होक्सानक्कल एकीकृत पेयजल परियोजना जैसी योजनाओं को रोक दिया.

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More