Home छत्तीसगढ़ सेक्टर 05 सड़क 12 में होगा डोमशेड का निर्माण, क्रास स्ट्रीट में लगेगा पेवर ब्लाॅक

सेक्टर 05 सड़क 12 में होगा डोमशेड का निर्माण, क्रास स्ट्रीट में लगेगा पेवर ब्लाॅक

by admin

-वार्ड 53 व वार्ड 54 में विकास कार्य के लिए महापौर एवं विधायक देवेंद्र यादव ने किया भूमिपूजन

भिलाईनगर/ जोन क्रमांक 05 के सेक्टर 05 अंतर्गत सड़क 12 में डोम शेड का निर्माण किया जाएगा, क्रास स्ट्रीट में सड़क किनारे पेवर ब्लाॅक तथा सड़क 37 में चैनलिंक फैंसिंग कार्य किया जाएगा इसके लिए आज सुबह महापौर एवं भिलाईनगर विधायक देवेन्द्र यादव ने नागरिकों की उपस्थिति में प्रातः 9:00 बजे भूमिपूजन किया। नगर पालिक निगम, भिलाई क्षेत्र के वार्ड 53 और वार्ड 54 में 41 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यों के लिए 4 अलग-अलग स्थानों पर भूमिपूजन किया गया जहां वार्ड के नागरिक शामिल हुए! कार्यक्रम के तहत महापौर यादव सेक्टर 05 के निचली बस्ती में पहुंचे! मोहल्ले वासियों की मांग पर महापौर के द्वारा सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमि पूजन हुआ। भिलाई निगम क्षेत्र के सेक्टर 05 अंतर्गत विकास कार्यों के लिए 4 स्थान पर कार्य की शुरुआत की गई। वार्ड के निचली बस्ती में बारिश के सीजन में जल भराव तथा आने जाने के लिए कीचड़ की समस्या रहती थी, जिसे देखते हुए वहां सीमेंटीकरण सड़क बनाया जाएगा ताकि आवागमन में सहूलियत मिल सके साथ ही वार्ड के सड़क 12 में डोम शेड बनाने की मांग थी जो आज पूरी हुई, अब यहां नागरिकों को सार्वजनिक आयोजनों के लिए बेहतर स्थल मिल जाएगा! भूमिपूजन कार्यक्रम में अंतावसायी सहकारी समिति एवं वित्त विकास निगम की उपाध्यक्ष नीता लोधी, तुलसी साहू, नीरज पाॅल, सहित वार्ड के वरिष्ठ नागरिक उपस्थित थे।
सड़क 37 में चैनलिंग फैंसिंग के साथ लगेंगे पेवर ब्लाॅक –
जोन 05 क्षेत्र अंतर्गत महापौर यादव जी द्वारा किए गए भूमिपूजन में वार्ड 53 के सड़क 12 में डोम शेड निर्माण कार्य 16 लाख की लागत से, सड़क 1,2 व 3 में रोड किनारे पेवर ब्लाॅक 4 लाख की लागत से, वार्ड के निचली बस्ती में 10 लाख से सीमेंटीकरण सड़क बनाया जाएगा, वार्ड 54 सड़क 37 में चैनलिंक फैंसिंग किए जाने के साथ ही पेवर ब्लाॅक 7 लाख की लागत से किया जाएगा, इसके अलावा सेक्टर 05 के क्रास स्ट्रीट में रोड किनारे पेवर ब्लाॅक 4 लाख की लागत से लगाए जाएंगे!

Share with your Friends

Related Articles

1 comment

Öğretmenini baştan çıkaran güzel orospu November 22, 2022 - 9:49 am

Jennifer Lopez ile ilk eşinin balaylarında çekilmiş müstehcen görüntüleri yasaklandı.

Los Angeles’ta mahkeme Jennifer Lopez ile 1997’de.

Reply

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More