Home मनोरंजन सलमान खान ने भांजी आयत संग किया डांस, बहन ने शेयर किया वीडियो

सलमान खान ने भांजी आयत संग किया डांस, बहन ने शेयर किया वीडियो

by admin

सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। हाल ही में सलमान खान की बहन बहन अर्पिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान अपनी भांजी आयत को गोद में लिए झूमते नजर आ रहे हैं।
बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। फैंस उनकी एक झलक देखने को बेकरार रहते हैं। सलमान खान भी फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें, वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान अपनी भांजी आयत को गोद में लिए झूमते नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सलमान की बहन अर्पिता ने शेयर किया वीडियो:

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता कि, सलमान खान अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए हुए हैं। वह उनके हाथ को पकड़कर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के गाने ‘तू जो मिला’ पर डांस कर रहे हैं। इस दौरान सलमान खान पगड़ी पहने सरदार के लुक में दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान खान के पीछे खूबसूरत नजारा दिख रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान की बहन अर्पिता ने कैप्शन में लिखा है, “अनकंडिशनल लव।”

इस फिल्म की शुटिंग में व्यस्त हैं सलमान:

बता दें कि, सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ के शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ एक्शन फ़िल्म है, जिसमें आयुष पहली बार पर्दे पर ज़बरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। इस फिल्म के लिए आयुष ने जिम में पसीना बहाकर ज़बरस्त बॉडी बनाई है। सलमान इस फिल्म के निर्माता भी हैं और एक किरदार में स्पेशल एपीयरेंस भी कर रहे हैं। आयुष का किरदार एक गैंगस्टर का है, जबकि सलमान पुलिस अफ़सर बने हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर सामने आया था, जिसे लोगों ने पसंद भी किया।

वहीं अगर सलमान खान की फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के बारे में बात करे, तो हाल ही में कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि, फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ हो रही है। प्रभुदेवा निर्देशित राधे सलमान स्टाइल की एक्शन ड्रामा फ़िल्म है। जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा भी फिल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

सलमान खान ने फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के थिएटर में रिलीज करने की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ”माफ करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उनकी वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एग्जिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं।”

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा था, “इसके बदले में, मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि, वे थिएटर्स में ‘राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए सेफ्टी का पूरी तरह ध्यान रखेंगे। वादा ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद पर ही रिलीज होगी। सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।”

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More