Home छत्तीसगढ़ जेसीआई दुर्ग-भिलाई ने सादगीपूर्ण तरीके से मनाया 72वा गणतंत्र दिवस

जेसीआई दुर्ग-भिलाई ने सादगीपूर्ण तरीके से मनाया 72वा गणतंत्र दिवस

by admin

दुर्ग।   हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी जेसीआई दुर्ग-भिलाई ने 26 जनवरी 2021 के दिन 72वा गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम इंदिरा मार्केट एसोसिएशन, कैट तथा नवदृष्टि फाउंडेशन के साथ संयुक्त रूप से इंदिरा गांधी की प्रतिमा के सामने ध्वजारोहण कर मनाया।

जेसीआई दुर्ग-भिलाई के अध्यक्ष जेसी रजनीश मंजू जायसवाल ने बताया कि इस वर्ष कोविड 19 के चलते प्रशासन के आदेशानुसार हमने गणतंत्र दिवस के उत्सव को बड़े ही सादगीपूर्ण तरीके से मनाया। कार्यक्रम के मुख्य संचालक जेसी अनिल बल्लेवार जी के मार्गदर्शन में सारी तैयारियां की गई तथा सभी संगठन के सदस्यों को आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम प्रभारी जेसी तुषार अग्रवाल व जेसी विश्वजीत गुप्ता ने बताया कि सुबह 9 बजे इंदिरा चौक पर सभी व्यापारियों तथा जेसी सदस्यों की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया गया तथा राष्ट्रगान गाकर तिरंगे को सलामी दी गई।

कैट संस्था के अध्यक्ष सुशील बाकलीवाल जी ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह समय सभी के लिए कठिन चल रहा है, अतः हमें इस दौर में एक साथ मिलकर सभी का सहयोग करते हुए इस कठिन समय से निकलना है। यह भी एक तरह से देशभक्ति ही है। नवदृष्टि फाउंडेशन से उपस्थित कुलवंत भाटिया जी एवं राज आढ़तिया जी ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए सभी को संबोधित किया व साथ ही सभी को नेत्रदान, रक्तदान, अंगदान जैसे महान परोपकारी सेवाओं के लिए प्रेरित किया।

इंदिरा मार्किट एसोसिएशन से दिलीप मारोटी जी ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हम सब के मिलेजुले प्रयासों से ही लॉकडाउन के पश्चात मार्किट खुला है, अतः अब हमे सोशल डिस्टनसिंग का पालन करना है तथा अपने प्रतिष्ठानों को नियमित सेनेटाइज करते रहना है और मास्क का भी प्रयोग करना है तथा अपने ग्राहकों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें।

कार्यक्रम संचालक जेसी अनिल बल्लेवार ने सभी कोरोना वारियर्स  को मंच से धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रशासन, डॉक्टर्स, सफाईकर्मी, पुलिस आदि सभी अपना कार्य पूरी जिम्मेदारी से निभा रहे हैं, और हमे भी उनके हर आदेश का पालन करते हुए उन्हें हर सम्भव सहयोग करना चाहिए। संस्था के सचिव जेसी आशीष तेलंग ने बताया कि सभी ने सोशल डिस्टनसिंग का कड़ाई से पालन किया तथा उन्होंने सभी उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद किया तथा गणतंत्र दिवस की बधाइयाँ दी।

कार्यक्रम में जेसीआई दुर्ग-भिलाई के पूर्वाध्यक्ष जेसी नितिन अग्रवाल, जेसी प्रणय माहेश्वरी, जेसी सीपी गजवानी, जेसी राजेश सांखला के साथ अन्य सदस्य जेसी नितेश केडिया, जेसी आदित्य राठी, जेसी अंकुर सिंघई, जेसी सुनील अग्रवाल, जेसी शैलेंद्र ताम्रकार, जेसी रामदेव टावरी, जेसी राकेश गोलछा, जेसीरेट नीति बल्लेवार, जेसीरेट नीतू गर्ग, जेसीरेट वर्षा तेलंग, जेसीरेट अंजू गजवानी, जेसीरेट ऋचा सांखला, सनी मोहनानी, दिलीप मारोटी, किशोर जैन, महमूद अली हिरानी, पवन बड़जात्या, आदि उपस्थित थे।

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More