Home मनोरंजन लाल किले में घुसे किसान, कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसते पूछा- यही चाहते थे तुम लोग

लाल किले में घुसे किसान, कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसते पूछा- यही चाहते थे तुम लोग

by admin

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसा है। कंगना ने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक प्रदर्शनकारी लाल किले पर झंडा लगाता नजर आ रहा है। कंगना ने कहा कि इससे पूरी दुनिया में हमारा मजाक उड़ाया जा रहा है। किसानों ने आज कृषि कानून के विरोध में ट्रैक्टर रैली निकाली है। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई।

कंगना ने ट्वीट किया, ”आपको इसे समझाने की जरूरत है। पूरी दुनिया आज हम पर हंस रही है। यही चाहिए था ना लोग तुम लोगों को। बधाई हो।” कंगना के इस ट्वीट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा को लेकर गुस्सा जाहिर किया था।
एक्ट्रेस ने ट्वीट करते लिखा, ”झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़, गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी हो या अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आंगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना। वही हाल हो गया है इस गंवार देश का। शर्म कर लो आज।”
इससे पहले भी कंगना किसान आंदोलन को लेकर प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ को आड़े हाथ ले चुकी हैं। कंगना ने प्रियंका और दिलजीत पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया था।

Related Posts

Leave a Comment