Home खेल वैलीशा संग शादी के बंधन में बंधे विजय शंकर

ऑलराउंडर विजय शंकर और उनकी मंगेतर वैलीशा विश्वेश्वरन शादी के बंधन में बंध गए हैं। आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने विजय शंकर को उनके अच्छे वैवाहिक जीवन के लिए बधाई दी है। सनराइजर्स ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम विजय शंकर को उनके जीवन के बेहद खास दिन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। इसके साथ ही हम उनके बेहतर जीवन की कामना करते हैं। विजयशंकर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं। सनराइजर्स ने इस साल होने वाले आईपीएल के 14 वें सत्र के लिए भी उन्हें बरकरार रखा है। आईपीएल में विजय शंकर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं।
इससे पहले विजय शंकर ने आईपीएल के 13 वें सत्र से पहले अपनी सगाई की तस्वीरें भी शेयर की थी। तमिलनाडु की ओर से खेलने वाले विजय शंकर ने श्रीलंका के खिलाफ मार्च 2018 में टी 20 में पदार्पण किया था। इसके बाद उन्होंने जनवरी 2019 में मेलबर्न में अपना पहला एकदिवसीय मैच खेला था। विजय शकंर एकदिवसीय विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का हिस्सा भी रहे थे, लेकिन चोट लगने के बाद उन्हें बीच में ही टीम से हटा दिया गया। उन्होंने आईपीएल करियर में अब तक 40 मैचों में 12 बार नाबाद रहते हुए 29.72 की औसत से 654 रन बनाए हैं और 6 विकेट लिये हैं।

Share with your Friends

Related Articles

1 comment

Öz kızına tecavüz ettiği iddiasıyla yargılanan babaya 42 yıl hapis September 22, 2022 - 2:58 am

Adresinde en popüler Sıkı videoları ve seks filmlerinin tadını çıkarın. En ateşli sahnelere sahip pornolar:
Sıkı, Göt sikme, Anal, Hardcore, Yatak, 18’lik, Sikme, Sıkı, Kot.

Reply

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More