Home छत्तीसगढ़ भीषण सड़क हादसा: ओडिशा से बस्तर आ रहा पिकअप पेड़ से टकराया, 11 महिलाओं की मौत

बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) से लगे मुरता में भीषड़ सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में 11 महिलाओं की अब तक मौत (Death) हो चुकी है. ओडिशा (Odisha) के मुरता हाड़ी के पास सड़क हादसा हुआ है. पिक अप वाहन पेड़ से टकरा गया. हादसे में 9 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 महिलाएं घायल हो गईं, जिनमें से 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई. सभी महिलाएं जगदलपुर के कलचा की रहने वाली हैं. सभी महिलाएं पड़ोसी प्रान्त ओडिशा के आमगांव दुख घर मे कार्यक्रम में शामिल होने गयी थी. वापस लौटते समय बीते रविवार की रात को हादसा हुआ है.

घायल महिलाओं को कोटपाड़ के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद कोरापुट अस्पताल भेजा गया. ओडिशा कोटपाड़ की थाना प्रभारी उलीसा मांझी ने मामले में पुष्टि की है. घटना की सूचना मिलने के बाद जगदलपुर से एसडीएम और तहसीलदार मौके के लिए रवाना हो गए. उनके साथ 3 एम्बुलेंस भी रवाना की गई. घायलों को डिमरापाल मेडिकल कालेज लाया जा सकता है.

मौके से ड्राइवर फरार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से ड्राइवर मौके से फरार है. बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज देने की व्यवस्था की जा रही है. इधर बताया जा रहा है कि घटना के बाद नगरनार पुलिस की लापरवाही सामने आई है. घटना के 2 घण्टे बीत जाने के बाद तक नगरनार पुलिस को मामले में कोई जानकारी नहीं थी. जबकि थाना क्षेत्र के कुछ ही दूर पर घटना होना बताया जा रहा है. ओडिशा के थाने में हादसे का मामला दर्ज कर लिया गया है. ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

Share with your Friends

Related Articles

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More