Home देश किसानों से मिलने के गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे विपक्षी सांसदों के डेलिगेशन को पुलिस ने रोका, सुप्रिया बोलीं- सरकार करे न्याय

किसानों से मिलने के गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे विपक्षी सांसदों के डेलिगेशन को पुलिस ने रोका, सुप्रिया बोलीं- सरकार करे न्याय

by admin

नई दिल्ली। एक तरफ कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है, वहीं दूसरी तरफ संसद की कार्यवाही भी। आज विपक्षी दलों का एक प्रतिनिधिमंडल किसान नेताओं से मिलने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पहुंचा है। हालांकि पुलिस ने उन्हें रोक दिया है। पुलिस द्वारा रोके जाने पर हरसिमरत कौर ने कहा कि यहां 3 किलोमीटर तक बैरिकेडिंग लगी हुई। ऐसे में किसानों की क्या हालत हो रही होगी। हमें भी यहां रोका जा रहा है हमें भी उनसे मिलने नहीं दे रहे।

आपको बता दें कि इस डेलिगेशन में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि हम किसानों से मिलने के लिए जा रहे हैं। हम सभी उनका समर्थन करते हैं। एनसीपी सांसद ने यह भी कहा कि हम सरकार से निवेदन करेंगे कि सरकार बातचीत करे और उन्हें न्याय दे। आपको बता दें कि इस डेलिगेशन में डीएमके सांसद कनिमोझी, अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर बादल और टीएमसी सांसद सौगत राय भी शामिल हैं।
अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर ने कहा, ”हम आठ-दस पार्टियां किसानों से मिलने गाज़ीपुर बॉर्डर जा रही हैं जहां पर किले,13 लेवल की बैरिकेडिंग की गई है, इतना तो हिंदुस्तान के अंदर पाकिस्तान बॉर्डर पर भी नहीं है। हमें संसद में भी इस मुद्दे को उठाने का मौका नहीं दिया जा रहा है जो कि सबसे अहम मुद्दा है।”

Related Posts

Leave a Comment