Home छत्तीसगढ़ पत्नी की जन्मदिन पर भाजपा नेता ने परिवार के साथ किया नेत्रदान की घोषणा

पत्नी की जन्मदिन पर भाजपा नेता ने परिवार के साथ किया नेत्रदान की घोषणा

by admin

भिलाई/ एम जे कॉलेज की व्याख्याता मैत्री कुंज निवासी संदीप्ति झा के जन्मदिन के अवसर पर संदीप्ति झा व् उनके पति भाजपा नेता नारायण ज्योति झा ने अपने नेत्रदान की घोषणा कर वसीयत नव दृष्टि फाउंडेशन के कुलवंत भाटिया,राज आढ़तिया,सत्येंद्र राजपूत,विकास जायसवाल,हरमन दुलाई  व रितेश जैनको सौंपी,दुर्ग जिला नेत्रदान नोडल अधिकारी अजय नायक ने उपस्थित रह सभी को नेत्रदान का महत्व,जरुरत व नेत्रदान संबंधी सभी जनकारियाँ दीं।
इस अवसर पर भाजपा की ओर से राजीव पण्डे रिसाली मंडल अध्यक्ष,ओ पी रजक,गुड्डू झांजी,अजित परिहार,नवीन सिन्हा,राजू जंघेल,विक्की सोनी,आश पूर्ण चौधरी ने संदीप्ति झा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं व नेत्रदान की घोषणा करने पर झा दम्पति का मनोबल बढ़ाया। आई यु सी डब्लू दुर्ग की प्रभा राव ने नवदृष्टि फाउंडेशन के कार्यालय पहुँच संदीप्ति झा को पुष्पगुच्छ दे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी व नेत्रदान के निर्णय की प्रशंसा की।
नोडल अधिकारी अजय नायक ने झा दम्पति के नेत्रदान की घोषणा पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए नवदृष्टि फाउंडेशन द्वारा नेत्रदान व देहदान के  क्षेत्र में किये ज रहे कार्यों की प्रशंसा की,कुलवंत भाटिया ने कहा समाज के प्रतिष्ठित लोगों के नेत्रदान के निर्णय से पुरे समाज में प्रेरणा आती है, राज आढ़तिया ने झा दम्पति,रिसाली मंडल के भा ज पा नेताओं व नोडल अधिकारी अजय नायक, प्रभा राव जी का आभार वयक्त किया।

Related Posts