Home खास खबर यूपी प्लस योगी, बहुत है उपयोगी

यूपी प्लस योगी, बहुत है उपयोगी

by Surendra Tripathi

एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि आज उत्तर प्रदेश की जनता एक नारा दे रही है कि ‘यूपी प्लस योगी, बहुत है उपयोगी।’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेस-वे की आधारशिला रखीं। इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुये पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुये मोदी नेकहा कि योगी जी के नेतृत्व में यहां सरकार बनने से पहले पश्चिम उप्र में कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति थी इससे सब भलिभांति परिचित हैं।

उन्होंने कहा, “पहहले यहां कहते थे दिया बरे तो घर लौट आओ’ क्योंकि सूरज डूबता था तो कटटा लहराने वाले सड़क पर आ धमकते थे। यह कटटा अब चला गया। बेटियों की सुरक्षा पर आए दिन सवाल उठते रहते थे। बेटियों का स्कूल जाना मुश्किल कर दिया गया था। व्यापारी-कारोबारी घर से सुबह निकलता था परिवार को चिंता होती थी, घर और जमीन पर अवैध कब्जे के चलते कब कहां दंगा हो जाये, कहां आगजनी हो जाये, कोई नहीं कह सकता था।”

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More