Home छत्तीसगढ़ बार राॅड मिल ने उत्पादन का बनाया नया दैनिक कीर्तिमान

बार राॅड मिल ने उत्पादन का बनाया नया दैनिक कीर्तिमान

by Surendra Tripathi

सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र की महत्वपूर्ण इकाई बीआरएम की संकल्पित टीम ने पुनः अपने ही कीर्तिमान को तोड़ते हुए 14 जनवरी 2022 को 20 एमएम टीएमटी बार मे 3056 टन (1486 बिलेट्स) का उत्पादन कर नया “दैनिक कीर्तिमान” बनाया। इसके पूर्व यह कीर्तिमान विगत 03 जनवरी 2022 को 16 एमएम टीएमटी बार मे 3007 टन (1455 बिलेट्स) का उत्पादन का था ।

इसके साथ ही 14 जनवरी 2022 को रात्रि पाली में 20 एमएम टीएमटी बार मे 1172 टन (570 बिलेट्स) का उत्पादन कर नया “पाली कीर्तिमान” भी बनाया है। इसके पूर्व यह कीर्तिमान विगत 12 जनवरी 2022 को 20 एमएम टीएमटी बार मे 1144 टन (557 बिलेट्स) का था।

बीआरएम ने उत्पाद की गुणवत्ता को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए 100 प्रतिशत ग्राहक संतुष्टि को अपना लक्ष्य रखा है। बीआरएम, ग्राहक संतुष्टि को ध्यान मे रखते हुए अपने प्रक्रिया एवं कार्यविधि मे सदैव ही नई तकनीकियों का समावेश करते रहा है जिससे ग्राहकों को बेहतर एवं गुणात्मक उत्पाद प्राप्त होता रहे।

विभाग की इस सफलता पर निदेशक प्रभारी श्री अनिर्बान दासगुप्ता, कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) श्री अंजनी कुमार ने बीआरएम का दौरा कर सभी कार्मिकों को बधाई दी तथा यह विश्वास प्रकट किया कि बीआरएम बिरादरी की यह ऊर्जावान टीम आने वाले सभी लक्ष्यों प्राप्त कर लेगी तथा और भी नए कीर्तिमान बनाएगी।

विभागाध्यक्ष श्री मुकेश गुप्ता ने इस उपलब्धि पर सम्पूर्ण मिल बिरादरी को बधाई देते कहा कि यह हमारी टीम के सामूहिक प्रयास, समयबद्ध मैंटेनेंस तथा संबंधित विभागों के पूर्ण सहयोग से ही यह सब संभव हुआ है। उन्होंने पूरे टीम को आगामी लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए दृढ़ संकल्पित किया। उन्होंने पूरे विश्वास से प्रबंधन को आश्वस्त किया कि बीआरएम बिरादरी की यह स्वप्रेरित टीम भविष्य में सभी लक्ष्यों प्राप्त कर लेगी और ऐसे ही कीर्तिमान बनाते रहेगी।

Share with your Friends

Related Articles

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More