Home छत्तीसगढ़ ब्लास्ट फर्नेस-8 में डिफेंसिव ड्राइविंग ट्रेनिंग का किया आयोजन

ब्लास्ट फर्नेस-8 में डिफेंसिव ड्राइविंग ट्रेनिंग का किया आयोजन

by Surendra Tripathi

संयंत्र के अंदर रोड सेफ्टी के मानकों का बेहतर ढंग से अनुपालन करने के लिए और सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए बिहेवियरल इंटरवेंशन क्रॉस फंक्शनल टीम ने संयंत्र परिसर में सर्वप्रथम डिफेंसिव ड्राइविंग ट्रेनिंग सत्र का आयोजन किया। 04 जनवरी 2023 को भिलाई इस्पात संयंत्र के ब्लास्ट फर्नेस-8 के एडमिन बिल्डिंग में इसका आयोजन किया गया। इसमें आयरन जोन के विभाग ब्लास्ट फर्नेसेस, सिंटर प्लांट-2 व 3, एलडीसीपी 2, एलडीसीपी 3 तथा ओएचपी के कुल 21 प्रतिभागियों को एक दिवसीय प्रषिक्षण दिया गया।

इस अवसर पर बिहेवियरल इंटरवेंशन क्रॉस फंक्शनल टीम के अध्यक्ष तथा मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (आयरन) श्री तापस दासगुप्ता ने प्रतिभागियों को संयंत्र में सुरक्षा का अनुपालन करने और अपने सहकर्मियों को भी सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक (ब्लास्ट फर्नेसेस) श्री सौम्य तोकदार, मुख्य महाप्रबंधक (एसएमएस-2) श्री सुशांत कुमार घोषाल, मुख्य महाप्रबंधक (एचआरडी एवं बीई) श्री संजय धर, मुख्य महाप्रबंधक (पर्यावरण) श्री डी एल मोइत्रा, महाप्रबंधक (ईएमडी) सुश्री बोन्या मुखर्जी, महाप्रबंधक (सीपीडी) श्री राजीव सोनटके उपस्थित थे।

Related Posts