Home मनोरंजन अक्षय ने बढाई फीस, लिए 117 करोड़ रुपए

अक्षय ने बढाई फीस, लिए 117 करोड़ रुपए

by admin

मुंबई । आजकल बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी फीस बढ़ाने की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले ऐक्टर्स में से एक हैं। अक्षय कुमान हर साल 2 से 3 फिल्में लेकर आते हैं। अक्षय कुमार एक भी दिन का ब्रेक नहीं लेते हैं। अक्षय कुमार की अगले साल एक नहीं दो नहीं बल्कि कुल 8 फिल्में रिलीज हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकडाउन के कुछ ही महीनों में अक्षय ने अपनी फीस 98 करोड़ से 108 करोड़ की, फिर हाल ही में साइन की गईं फिल्मों के लिए उन्होंने 117 करोड़ रुपए लिए, जो 2021 में रिलीज होंगी। वहीं, 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए वे फीस के तौर पर 135 करोड़ रुपए लेंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, लो रिस्क, लो बजट, एश्योर्ड रिटर्न मॉडल और मार्केट में उनकी डिमांड को देखते हुए हर प्रोड्यूसर उन्हें फिल्म में कास्ट करना चाहता है। इसे देखते हुए अक्षय ने इकोनामिक फॉर्मूला अपनाते हुए 2022 में रिलीज होने वाली अपनी सभी फिल्मों की फीस बढ़ाकर 135 करोड़ कर दी है। अक्षय की ज्यादातर फिल्मों का प्रोडक्शन बजट लगभग 35 से 45 करोड़ के बीच में रहेगा। इसके अलावा 15 करोड़ रुपए प्रिंट और पब्लिसिटी पर खर्च होगा। कुल मिलाकर फिल्म पर 50 से 60 करोड़ रुपए रहेगा। वहीं, इसमें अगर अक्षय की फीस भी मिला दी जाए तो यह बजट 185 से 195 करोड़ के बीच रहेगा। बॉलीवुड में अक्षय कुमार सबसे ज्यादा कमाते हैं। फोर्ब्स हाईएस्ट पैड एक्टर्स 2020 में वह दुनिया के छठे सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर चुने गए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की पिछली फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई थी। उनकी अगली फिल्म सूर्यवंशी बनकर तैयार है।
अक्षय बेल बॉटम की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस समय अक्षय के पास अतरंगी रे, पृथ्वीराज, राम सेतु, मिशन लॉयन, रक्षा बंधन जैसी बहुत सी फिल्म में हैं जो आने वाले 2 साल में रिलीज होंगी। बता दें ‎कि बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार हर साल अपनी फिल्मों के जरिये बॉलीवुड में धमाल मचाते हैं। अक्षय उन चंद एक्टर्स में शामिल हैं, जो साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं, इसलिए उन्हें सबसे व्यस्त एक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल किया जाता है। लॉकडाउन में उन्होंने भले अपने परिवार के साथ समय बीताया हो, लेकिन जैसे ही अनलॉक हुआ, उन्होंने तुरंत शूंटिग शुरू कर दी।

Related Posts