Home खास खबर *बारात मे डांस करने को लेकर हुआ विवाद, केटीयू के छात्र की चाकू मारकर हत्या,9 लोग हुए गिरफ्तार*

*बारात मे डांस करने को लेकर हुआ विवाद, केटीयू के छात्र की चाकू मारकर हत्या,9 लोग हुए गिरफ्तार*

by admin

दुर्ग/ जिले के सिरसा खुर्द में आये बारात में डांस को लेकर बारातियों और गांव के युवकों में जबर्दस्त विवाद हो गया। विवाद इतना बढा कि कुशाभाउ ठाकरे यूनिवर्सिटी के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दिये। बताया जाता है कि गरियाबंद जिला के ग्राम कोपरा से सिरसा खुर्द ग्राम के यादव परिवार में बुधवार की रात बारात आई थी। इस बारात में बराती और गांव के युवक मिलकर डांस कर रहे थे, इसी में गांव के युवकों और बारातियों में विवाद हो गया और बारात मे आये युवकों ने डांस कर रहे गांव के एक युवक की पिटाई कर दी। इससे तैश में आकर गांव के युवक ने अपने कई साथियोंं को कॉल कर बुला लिया और बारात में आये युवकों और गांव के युवकों में मारपीट हो गई जिसमें चाकू भी चला और गांव के युवकों ने बारात में आये कुशाभाउ युनिवर्सिटी के 23 वर्षीय छात्र हेमंचद यादव के सीने पर तीन चार बार चाकू से वार कर फरार हो गये। जिससे रोड पर हेमचंद यादव पड़ा रहा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची वहां कोई नही था और सड़क पर हेमचंद यादव का शव पड़ा मिला। मृतक के सीने में 3-4 चाकू के वार है।
                 इस मामले में पूछताछ के बाद गुरुवार को पुलिस ने 9 आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों ने छात्र के सीने पर चाकू से 3 से 4 वार किए और फिर वहां से भाग निकले थे। पूछताछ के बाद गुरुवार को पुलिस ने 9 आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों ने छात्र के सीने पर चाकू से 3 से 4 वार किए और फिर वहां से भाग निकले थे।
         पुलिस पहुंची तो लावारिस हालत में सड़क पर पड़ा था शव
     पिटाई से नाराज युवक गांव से ही अपने कुछ साथियों को लेकर पहुंच गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान चाकू भी चल गया। हमले में रायपुर स्थित कुशाभाउ युनिवर्सिटी में पत्रकारिता के छात्र हेमचंद यादव (23) की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सभी वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो छात्र का शव लावारिस हालत में सड़क पर पड़ा था। पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ परिजनों को सूचना दी।
             दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है पुलिस, अभी आरोपियों का पता नहीं ,नगर पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बताया कि युवक की लाश सड़क में खून से लथपथ मिली थी। शर्ट फटी हुई थी। आसपास कोई भी मौजूद नहीं था। पूछताछ के बाद गुरुवार को पुलिस ने 9 आरोपियों को पकड़ा है। इसमें संजय यादव, सूरज यादव, रुपेश यादव,उमेश याद, हितेश पांडे, घनश्याम, ओंकार कुहार और कुलदीप यादव शामिल हैं। आरोपियों ने छात्र के सीने पर चाकू से 3 से 4 वार किए और फिर वहां से भाग निकले थे।

Related Posts