Home छत्तीसगढ़ भिलाई इस्पात संयंत्र के वित्त और लेखा विभाग ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

भिलाई इस्पात संयंत्र के वित्त और लेखा विभाग ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

by admin

भिलाई इस्पात संयंत्र के वित्त और लेखा विभाग द्वारा 9 मार्च 2024 को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया। यह कार्यक्रम में बहुत सारी नई चीजों के सीखने, साझा करने और मजेदार गतिविधियों से भरपूर था। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कार्यपालक निदेशक (वित्त एवं लेखा) डॉ अशोक कुमार पंडा और विशेष अतिथि के रूप में मुख्य महाप्रबंधक (एफ एंड ए) श्री डी एन करन उपस्थित थे।

डॉ अशोक कुमार पंडा ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि महिलाएं अपने विकास और जीवन के प्रति बहुत केंद्रित हैं और यह अच्छी बात है कि वित्त विभाग में अब महिलाओं का अनुपात काफी अच्छा है। विभाग में महिलाएं बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और आप महिलाओं को काम देंगे तो काम होगा ही और वह भी पूरी लगन के साथ।

श्री डी एन करण ने अपने उद्बोधन में कहा कि आजकल महिलाएं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रही हैं। वे घर पर भी अच्छे से काम कर रहीं हैं और ऑफिस में भी अपना परचम लहरा रहीं हैं।

इस वर्ष के अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की थीम ‘इंस्पायर इंक्लूजन’ पर उप प्रबंधक (वित्त और लेखा) सुश्री संजोला द्वारा एक प्रस्तुति दी गई। इस अवसर पर वर्क लाइफ बैलेंस पर सुश्री बिंदु प्रकाश की वार्ता, सुश्री नीना प्रदीप और चंद्रलता चंद्राकर द्वारा कविता का पाठ भी किया गया। इस खेल का संचालन सुश्री ज़ुलेखा ने किया। जबकि समग्र कार्यक्रम एवं प्रश्नोत्तरी का संचालन एम टी टी (एचआरडी) सुश्री पूजा सिंह द्वारा किया गया।

Related Posts